Skip to main content
 बड़ी ख़बरें....................

➡  लखनऊ- जीएसटी पर यूपी के मंत्री का बयान , वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का बयान, इस क्रांतिकारी आर्थिक परिवर्तन पर बधाई, पीएम मोदी और वित्त मंत्री को बधाई देता हूं, आर्थिक दृष्टि से सबसे बड़ा परिवर्तन, इंस्पेक्टर राज से मिलेगी निजात, दैनिक वस्तुएं और अनाज सस्ती होगी, सभी पर कोई कर नहीं लगेगा, जीएसटी पर काफी एक्सरसाइज हुई है, व्यापारी इसको समझ क्यों नहीं पा रहा है, लखनऊ में कोई बंदी का असर नहीं-अग्रवाल।

➡  लखनऊ- रायबरेली में 5 लोगों की हत्या का मामला , सपा अध्यक्ष ने 5 सदस्यीय जांच दल बनाया, जांच दल 3 जुलाई को इटौरा बुजुर्ग गांव जाएगा, गांव पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त करेगा , विधायक मनोज पाण्डेय,जिलाध्यक्ष रहेंगे मौजूद , जांच दल के नेता 5 जुलाई को रिपोर्ट पेश करेंगे।    

➡  लखनऊ- एससी आयोग के चेयरमैन सीएम से मिले , राम शंकर कठेरिया सीएम योगी से मिले , आलू किसानों का प्रतिनिधि मंडल था कठेरिया के साथ, आलू किसानों की समस्याओं से अवगत कराया, यूपी में मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग की , आलू के स्टोरेज पर अनुदान की मांग रखी , ट्रांसपोर्ट में 100 रुपये प्रति क्विन्टल की मांग रखी।

➡  लखनऊ - जी रिजनल के सीईओ जगदीश चंद्र लखनऊ पहुंचे , मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे जगदीश चंद्र , जी मीडिया रिजनल के सीईओ हैं जगदीश चंद्र

➡  लखनऊ- केजीएमयू में फंसी 460 कर्मचारियों की भर्ती, रिजल्ट आने के बाद भी नहीं हो पा रही भर्ती।

➡  लखनऊ- अमौसी एयरपोर्ट पर बढ़ रही तस्करी की घटनाएं, विदेशों से गोल्ड छिपाकर लखनऊ में तस्करी, 1.5 किलो गोल्ड के साथ तस्कर गिरफ्तार, 750 ग्राम गोल्ड के साथ यात्री हिरासत में, कागजात दिखाने पर कुछ लोगों को छोड़ा गया।

➡  लखनऊ- 45 जिला आबकारी अधिकारियों के तबादले, संतोष कुमार तिवारी की लखनऊ में तैनाती , कृष्णकांत शुक्ला को उन्नाव का चार्ज मिला, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी जिला आबकारी अफसर गाजियाबाद।

➡  लखनऊ- लोहिया अस्पताल में डॉक्टर ने की पिटाई, डॉक्टरों ने तीमारदारों को जमकर पीटा, सूचना के बाद डायल 100 मौके पर , विभूतिखंड थाना क्षेत्र का मामला।

➡  लखनऊ- राय भानखेड़ में फेंकी गई करोड़ों की दवाएं, स्वास्थ्य विभाग ने सरकारी दवा होने से मना किया, मोहनलालगंज में करोड़ों रुपए की दवाएं मिली।

➡  लखनऊ- शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का आरोप, अध्यक्ष वसीम रिजवी ने लगाए गंभीर आरोप, भूमाफिया हरीश मंशानी पर लगाए बड़े आरोप, वक्फ तलाब को बेचकर कमाएं 100 करोड़ रुपए, प्रशासन जानकारी के बाद भी मामले में चुप।

➡  लखनऊ- महानगर पुलिस ने बंटी-बबली को किया अरेस्ट, दारोगा को रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी, 50 लाख रुपए की डिमांड की थी लिए 1.10 लाख।

➡  लखनऊ- स्वेता सिंह सीएम से मिलने एनेक्सी पहुंचीं, सपा महिला सभा की पूर्व अध्यक्ष हैं स्वेता।

➡  दिल्ली- जीएसटी पर बयान, उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत का बयान, जीएसटी लागू होने पर देवभूमि को फायदा, जीएसटी पर कांग्रेस कर रही है राजनीति-पंत।

➡  दिल्ली- डीडीए की नई हाउसिंग स्कीम लांच की गई, केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने स्कीम लांच की

➡  दिल्ली- उत्तराखंड सीएम ने की अफसरों से मुलाकात, उत्तराखंड कैडर के IAS,IFS और IPS से मुलाकात, केंद्र में तैनात राज्य कैडर के अफसरों से मिलें, उत्तराखंड सदन में सीएम ने की मुलाकात, कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत भी रहें मौजूद।

➡  लखनऊ- चार्टर्ड अकाउंटेंट मुकेश शुक्ला का बयान, 68वें  सीए-डे पर कल दिल्ली से PM का सम्बोधन, 28 राज्यों में सम्बोधन का लाइव टेलीकास्ट होगा, राजधानी के लोहिया लॉ कॉलेज में कार्यक्रम होगा, सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में होंगे शामिल, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा भी कार्यक्रम में जाएंगे, कार्यक्रम में जीएसटी के बारे में बताया जाएगा।

➡  फर्रूखाबाद- एचटी लाइन टूटकर एलटी लाइन पर गिरी , जिससे पूरे गांव में करंट दौड़ा, 5 लोग झुलसे,अस्पताल में कराया भर्ती, थाना जहानगंज के दानमड़ी का मामला।

➡  शामली- पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश अरेस्ट, झिंझाना के जंगल में पुलिस से मुठभेड़ , 5-5 हजार के इनामी दो बदमाश अरेस्ट, मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को लगी गोली, मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी हुए घायल।

➡  अलीगढ़- आज़म के खिलाफ तहरीर, पूर्व सैनिकों ने दी तहरीर, खैर थाने में दी पूर्व सैनिकों ने तहरीर।

Comments

Popular posts from this blog

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति ने किया कृष्णा नगर पुलिस चौकी का नागरिक अभिनंदन

मथुरा - ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति के द्वारा पुलिस चौकी कृष्णा नगर मथुरा का नागरिक अभिनंदन किया गया,कल दिनांक 19 एक 2019 को आगरा निवासी जो कि अपनी बेटी की शादी के लिए दहेज का सामान खरीदने के लिए बस के द्वारा मथुरा आ रहा था l मथुरा आते ही बस से उतर गया जब उसे व्यक्ति को अपने एक लाख 40 हजार नोटों से भरे थैले की याद आई तो उसे पता चलाकर उसका थैला बस में छूट गया है l बस मथुरा से निकल गई उसने अपने साथ हुई घटना चौकी कृष्णा नगर मथुरा को अवगत कराया चौकी इंचार्ज सुंदर सिंह कसाना ने अपनी तत्परता दिखाते हुए बस को जीएलए यूनिवर्सिटी के पास रोकते हुए उस बस में रखे हुए थैले को अपने कब्जे में लेते हुए बरामद किया और कृष्णा नगर चौकी में उस व्यक्ति नोटों से भरा थैला सम्मानजनक वापस लौट आया l इस सराहनीय कार्य के लिए । आज दिनांक 20 ,01,2019 को ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता की टीम ने मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र पुलिस चौकी कृष्णा नगर पहुंचकर चौकी इंचार्ज सुंदर सिंह कसाना के साथ योगेंद्र कुमार दिनेश भाटी पुष्पेंद्र सिंह विजेंद्र सिंह खूबी राम रामेश्वर पुलिस कर्मियों का प्रशस्ति पत्र क

MY NATION NEWS सीतापुर उद्योगपतियों के साथ अंदर खाने में समझोते का परिणाम है प्रदेश के गन्ना किसानो की बदहाली: -के के शर्मा

    जब धरना प्रदर्शन में तबदील हो गई भारत जन-स्वाद यात्रा सैकड़ो गन्ना किसानो के साथ धरना प्रदर्शन पर उतरे के के शर्मा-तीन घण्टे जाम रहा रास्ता  कमलापुर-सीतापुर।बड़े बड़े उद्योगपतियों के साथ अंदर खाने में समझोते के चलते प्रदेश के गन्ना किसान भुखमरी के शिकार है। यह बात के के शर्मा आजाद भारत कांग्रेस की भारत जन-सवाद यात्रा के दौरान सीतापुर ज़िले के कमलापुर स्थित कमोलिया गन्ना सेंटर पर हो रहे गन्ना किसानो के शोषण के खिलाफ आंदोलन के दौरान कही।     पूर्व ज़िला जज के के शर्मा के नेतृत्व के पुरे भारत में चलाई जा रही आजाद भारत कांग्रेस पार्टी की भारत जन-स्वाद यात्रा उस वख्त धरना प्रदर्शन में तबदील हो गई जब यात्रा के दौरान सीतापुर ज़िले के कमलापुर में सैकड़ो गन्ना किसानो ने बताया कि कमोलिया गन्ना सेंटर पर गन्ना किसानो का उत्पीड़न किया जा रहा है, न ही समय पर उनकी पर्ची नही मिल रही है और न ही सेंटर पर समय पर तौल हो रही है। किसानो को 10 से 15 दिनों तक सेंटर पर रोक जाता है। यह सुनते ही पूर्व जज के के शर्मा ने कमोलिया गन्ना सेंटर पहुंच कर सैकड़ो गन्ना किसानो के साथ धरना प

पांच लाख की रंगदारी मांगने वालों को सीतापुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतापुर - सर्राफा व्यापारी स्यामू रस्तोगी के बेटे अनुज रस्तोगी से पांच लाख  की रंगदारी मांगने व न देने पर जान से मारने की धमकी देने वाले दो सातिरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया सत्रह फरवरी को अनुज रस्तोगी को इस बात की धमकी मिली थी जिसकी लिखित शिकायत कोतवाली नगर सीतापुर मे उन्होंने दर्ज कराई पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए पुलिस अधीक्षक सीतापुर के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी व अपर पुलिस अधीक्षक दच्छिणी महेन्द्र सिंह के कुशल नेतृत्व मे क्राइम ब्रांच टीम व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से काल दिटेल के आधार से आरोपियो को दबोच कर आरोपी मनीष रस्तोगी पुत्र गिरजा रस्तोगी   निवासी दुर्गा पुरवा थाना कोतवाली नगर सीतापुर व राहुल रस्तोगी पुत्र अजय कुमार निवासी जरवल रोड थाना जरवल जनपद बहराईच को घटना मे प्रयोग किये गये मोबाइल के साथ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया। रिपोर्ट- जगमोहन मिश्रा